Video Of Day

Breaking News

मुंबई : बांद्रा रेलवे स्‍टेशन के पास झुग्गियों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां मौके पर

मुंबई: मुंबई में बांद्रा रेवले स्‍टेशन के पास झुग्गियों में भीषण आग लगने की खबर है. फायर ब्रिगेड की 16 गाड़ियां और 17 टैंकर मौके पर आग बुझाने में लगे हैं. साथ ही तीन एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गए हैं. आग इतनी जबरदस्‍त है कि बांद्रा स्‍टेशन पर पैदल यात्रियों के लिए बना फुटओवर ब्रिज की इसकी चपेट में आ गया.

ये झुग्गियां बांद्रा पूर्व में बेहरामपाड़ा में स्थित हैं. इस आग की वजह से बांद्रा-अंधेरी लोकल सेवा फिलहाल रोक दी गई है.

बांद्रा पूर्व से रेलवे स्‍टेशन को जोड़ने वाला स्‍काईवे भी आग की चपेट में आ गया.

हार्बर लाइन के अंधेरी-वडाला स्‍ट्रेच पर लोकल सेवा रोक दी गई है क्‍योंकि रेल आग रेल पटरियों के करीब पहुंच गई. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बांद्रा स्‍टेशन को पूरी तरह खाली करा लिया गया है.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. अधिकारी ने बताया कि आग बांद्रा लोकल स्टेशन के पूर्वी हिस्से में लगी जहां नगर निगम की ओर से तोड फोड़ की जा रही थी. उन्होंने बताया, ‘‘हमारे नियंत्रण कक्ष में आग लगने की सूचना अपराह्न चार बजकर 24 मिनट पर मिली. दमकल विभाग के कर्मचारी 16 इंजन तथा दस पानी के टैंकर के लेकर मौके पर पहुंच गए.’’ मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया, ‘‘बांद्रा स्टेशन पर पूर्वी हिस्से में लगी आग के कारण एहतियात बरतते हुए हमने चार बजकर 25 मिनट पर हार्बर लाइन पर दोनों तरफ से ट्रेनों का परिचालन रोक दिया है.’’

No comments