Video Of Day

Breaking News

जहरीली शराब का सौदागर नीतीश का फैन, सीएम के संग सेल्फी हुई वायरल

नई दिल्ली: बिहार के सीएम नीतीश कुमार की आज एक तस्वीर सामने आई. इस तस्वीर में नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराब से मौत के मामले में आरोपी राकेश सिंह नजर आ रहा था. इस तस्वीर के आते ही विवाद हो गया. राकेश सिंह जेडीयू का प्रखंड अध्यक्ष है. पिछले दिनों दहेज के खिलाफ कदम उठाने वाले आरा के हरेंद्र सिंह को सम्मानित करने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर बुलाया गया था. आरोपी राकेश सिंह भी उसी दौरान सीएम आवास पहुंचा और तस्वीर खिंचवाई. राकेश ने सीएम के साथ सेल्फी भी ली थी.

तेजस्वी ने भी नीतीश कुमार पर साधा निशाना:

आरोपी के साथ नीतीश की सेल्फी विवाद में अब तेजस्वी यादव की एंट्री हो गई है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार की शराब बंदी को ढोंग बताया है. तजेस्वी ने ट्वीट किया, ''नीतीश जी का शराबबंदी ढोंग है. जदयू के पदाधिकारी ही ज़हरीली शराब का धंधा कर पार्टी फंडिंग करते है. फिर CM “छवि कुमार” उन्हें सेल्फ़ी से नवाजते है.''

लालू यादव भी शराबबंदी पर हमला बोलते रहे हैं:

बिहार में शराबबंदी को लेकर लालू यादव भी नीतश कुमार पर हमला बोलते रहे हैं. लालू यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार को एक साथ पूरे प्रदेश में शराब बंद करने के बजाए चरणबंद्द तरीके से करनी चाहिए था. लालू ने कहा था कि शराबबंदी के बाद भी बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है.

No comments