Video Of Day

Breaking News

राहुल पर स्मृति का पलटवार, 'कितनी भी कोशिश कर लो गुजरात हारोगे'

राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच ये पहली बार नहीं जब दोनों आमने-सामने हैं. इससे पहले हंगर इंडेक्स को लेकर भी दोनों में तकरार हो चुकी है. हंगर इंडेक्स में 119 देशों में भारत 97वें से गिरकर 100वें पायदान पर पहुंच गया तो भी राहुल गांधी और स्मृति भिड़े थे.
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और स्मृति ईरानी की जंग अब सिर्फ अमेठी तक सीमित नहीं है. दोनों के बीच ताजा तकरार ने गुजरात चुनाव की गर्मी बढ़ा दी है. अमित शाह के बेटे पर किए राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर स्मृति ने पलटवार करते हुए कहा कि कितनी भी कोशिश करलो गुजरात हारोगे.

दरअसल, इस जंग से साफ है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जंग का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है. राहुल-स्मृति की लड़ाई अब सिर्फ अमेठी तक सीमित नहीं रह गई. दोनों के बीच ट्विटर पर नई जंग ने गुजरात चुनाव की लड़ाई को सामने ला दिया है.

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि, “जमानत पर बाहर व्यक्ति कोर्ट का मजाक उड़ा रहा है. लगे रहो भाई गुजरात फिर भी हारोगे. साल मुबारक.”



दरअसल, राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर द वॉयर की खबर पर हाईकोर्ट की रोक वाले मामले में एक न्यूज वेबसाइट की खबर को शेयर करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसा था और ट्वीट किया था. मित्रों, शाह-जादे के बारे में ना बोलूंगा ना बोलने दूंगा.



राहुल गांधी और स्मृति ईरानी के बीच ये पहली बार नहीं जब दोनों आमने-सामने हैं.

इससे पहले हंगर इंडेक्स को लेकर भी दोनों में तकरार हो चुकी है. हंगर इंडेक्स में 119 देशों में भारत 97वें से गिरकर 100वें पायदान पर पहुंच गया तो राहुल गांधी ने तंज कसते हुए दुष्यंत कुमार का एक शेर ट्वीट किया था.

भूख है तो सब्र कर, रोटी नहीं तो क्या हुआ.. आजकल दिल्ली में है जेरे-बहस ये मुद्दआ

राहुल गांधी के जवाब में स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया.

ऐ सत्ता की भूख -सब्र कर, आँकड़े साथ नहीं तो क्या
खुदगर्जों को जमा कर, मुल्क की बदनामी का शोर तो मचा ही लेंगे

इस बार गुजरात चुनाव में जिस विकास की गूंज है उसपर भी दोनों की तकरार हो चुकी है. राहुल गांधी ने जहां गुजरात में विकास पागल हो गया है का नारा देकर बीजेपी पर हमला किया तो पीएम मोदी समेत पूरी बीजेपी और स्मृति ईरानी ने राहुल पर पलटवार किया.

No comments